Breaking News

गृह सेवक का जिला बना आनंदपाल के गुर्गों की पनाहगाह, उदयपुर से दो खास इनामी गुर्गे एटीएस ने धरे

2f26c989-bebb-4b20-88d8-219d7a4552b0

भावेश जाट 

उदयपुर। आनंदपाल सिंह की पकड़ में लगे पुलिस अफसरों ने सफलता की ओर दो कदम और बढ़ाए हैं। आनंदपाल के दो खास इनामी गुर्गों को बीती रात उदयपुर से दबोचा गया है। दोनो को पूछताछ के लिए रात को ही जयपुर ले गए। आनदंपाल सिंह के दोनो गुर्गे आनंदपाल के समय से ही फरार चल रहे हैं।

इधर, कयास यह भी लगाए जा रहे है कि गृहसेवक का जिला अपराधियों के लिए सबसे महफूज जिला है इसलिए आनंदपाल के गुर्गे यही छिपे। और संभव हो कि आनंदपाल भी उदयपुर में ही कहीं छिपा हो। बताया जा रहा है कि आनंदपाल को भगाने और संरक्षण देने में दोनों का बड़ा हाथ है। आनंदपाल सिंह मामले में पुलिस अब तक करीब साठ बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है। हर किसी से पुलिस को कोई न कोई टिप मिली और पुलिस ने अगले को दबोचा।

राजस्थान पुलिस ने दोनों अपराधियों पर एक लाख इनाम भी रखा है। एटीएस के अफसरों के अनुसार गिरफ्तार उदयपुर में तीन दिन पहले टिप मिली थी कि आनदंपाल के साथी महिपाल सिंह उर्फ मोंटी और आजाद सिंह उदयपुर में है। तीन दिनों तक लोकल पुलिस और एटीएस के अफसर दांव लगाने की तैयारी करते रहे आखिर बीती रात दोनो को दबोच लिया गया। एटीएस एसपी रानू शर्मा के नेतृत्व में दिया कार्रवाई को अंजाम।