Breaking News

हाथीपोल थाने के सामने वृद्धा के 10 हजार पार

e36ea89e-8dd7-466c-ad90-0f55b74aca5eभनक लगते ही वृद्धा चिल्लाई, लेकिन भाग छूटी चोर महिलाएं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस

उदयपुर। हाथीपोल थाने के सामने स्थित एक बैंक से पेंशन लेकर बाहर निकल रही वृद्धा के बैग से १० हजार रुपए पार करके दो महिलाएं भाग छूटी। समाचार लिखे जाने तक मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जानकारी जुटा रही थी। पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज की तलाशी ली तो दोनों महिलाएं सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रही है। पुलिस सीसीटीवी के माध्यम संग्दिध महिलाओं की तलाश में जुट गई है।

सूत्रों के अनुसार हाथीपोल थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित एसबीबीजे बैंक से आज सुबह महावतबाड़ी निवासी द्रोपदी कुंवर (65) पत्नी नारायणङ्क्षसह राजपूत पेंशन की 10 हजार रुपए की राशि लेने आई थी और बैंक के अंदर ही दो महिलाएं आई और बैंग के ब्लैड से कट लगाकर १० हजार रुपए लेकर भाग गई। अचानक हुई इस घटना से वृद्धा हतप्रभ रह गई और वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी। आस-पास के लोग और एसबीबीजे बैंक का स्टॉफ वृद्धा के पास पहुंचा तो उन्हें उसके साथ हुई वारदात की जानकारी मिली। सूचना मिलने पर हाथीपोल पुलिस मौके पर पहुंची। समाचार लिखे जाने तक पुलिस वृद्धा से लूट की जानकारी लेने के साथ ही बैंक व आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में दोनों महिलाओं के फुटेज देख रही थी। पुलिस सीसीटीवी के माध्यम संग्दिध महिलाओं की तलाश में जुट गई है। शहर में बढ़ती चोरियों, लूट व ठगी के मामले में पुलिस अंकुश लगाने में नाकाम है। रोज नये पैंतरे बदलकर शहर में लूट व चोरियों की वारदातें हो रही है, फिर भी पुलिस महकमा और गृह सेवक का गृहनगर होने के बावजूद भी इस तरह की पुलिस व्यवस्था से शहरवासियों में रोष व्याप्त है। कई लोग तो अब विभाग द्वारा इस तरह की बढ़ती घटनाओं को लेकर सवालियां निशान भी उठाने लगे हैं।