Breaking News

शाहरुख खान को अमरीकी एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को अमरीका के लॉस एंजलिस एयरपोर्ट पर अमरीकी आव्रजन विभाग के अधिकारियों ने हिरासत में लिया गया। हालांकि पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया था। उन्होंने ट्वीट कर बताया, मैं पूरी तरह समझता हूं और जिस तरह की दुनिया है उसमें सुरक्षा का सम्मान करता हूं लेकिन हर बार जब भी अमरीका आता हूं तो आव्रजन विभाग में हिरासत में लिया जाना बहुत ही परेशान करता है। आपको बता दें कि अभिनेता शाहरुख अपनी आने वाली एक फिल्म की शूटिंग के लिए अमरीका गए हुए हैं। इस बात जानकारी खुद शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके अपने फंस को दी। जब शाहरुख को एयरपोर्ट पर हिरास्त में लिया गया तो वह आजकल का खेले जाने वाला सबसे ज्यादा लोकप्रिय खेल पोकेमोन गो खेल रहे थे। हालांकि इसके बाद अमेरिकी विदेश विभाग ने शाहरुख खान को पूछताछ के लिए रोकने को लेकर खेद जताया।

I fully understand & respect security with the way the world is, but to be detained at US immigration every damn time really really sucks.

कई बढिय़ा पोकेमोन पकड़ पाया50 वर्षीय शाहरुख ने एक अन्य ट्वीट में कहा, इसका अच्छा पहलू यह है कि इंतजार करते समय कई बढिय़ा पोकेमॉन पकड़ पाया। विदेश मंत्रालय ने इस बात पर तत्काल कोई टिप्पणी नहीं की है कि भारतीय सुपरस्टार को लॉस एंजिलिस एयरपोर्ट पर हिरासत में क्यों लिया गया। यह पहली बार नहीं है जब शाहरूख को अमरीकी एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया है।

The brighter side is while waiting caught some really nice Pokemons.

राजीव शुक्ला ने अमरीका को लताड़ा, कहा- अपना डाटा सुधारेंशाहरुख खान को पूछताछ के लिए हिरासत में लिए जाने के मुद्दे पर कांग्रेसी नेता राजीव शुक्ला ने ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि शाहरुख को बार-बार रोका जाना बिल्कुल गलत है। अगर आपके कंप्यूटर के डाटा में कोई समस्या है तो आप उसे सुधारें।

Just because fed in your computer similar name of some other person who was a suspect and already caught .correct your data

2012 में भी लिया था हिरास्त मेंशाहरुख खान को अमरीका में एयर पोर्ट पर रोकने का यह कोई पहला मामला नहीं इससे पहले भी 2012 में उन्हें रोका गया था। हालांकि बार में अमरीका ने इस घटना पर खेद जताते हुए माफी मांगी थी। शाहरुख का कहना है कि इस तरह अमरीका में बार-बार रोका जाना उन्हें बुरा लगता है।

The brighter side is while waiting caught some really nice Pokemons.

इससे पहले शाहरुख खान को न्यू जर्सी में नेवार्क लिबर्टी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर अमरीकी आव्रजन विभाग के अधिकारियों ने हिरासत में लिया था, क्योंकि उनका नाम एक कम्प्यूटर में चेतावनी सूची में आया था।