Breaking News

बदला लेने को गैंगस्टर की बीवी ने चलवाई तेवतिया पर गोली

गाजियाबाद
BJP नेता बृजपाल तेवतिया पर गुरुवार रात AK-47 से अंधाधुंध गोलीबारी के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक महिला कॉन्स्टेबल समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस का दावा है कि वारदात में इस्तेमाल एक कार और मशीनगन समेत सभी हथियार बरामद कर लिए हैं।

सूत्रों के अनुसार, इस मामले में पुलिस बागपत जिले में तैनात एक महिला कॉन्स्टेबल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। यह कॉन्स्टेबल कुख्यात बदमाश राकेश हसनपुरिया की पत्नी है। हसनपुरिया एक पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था। पुलिस को आशंका है कि हमलावरों को तेवतिया पर हसनपुरिया की मुखबिरी का शक था। हसनपुरिया की मौत के बाद से ही उनकी तेवतिया से रंजिश चल रही थी।
पुलिस ने निवाड़ी से आरोपियों की गाड़ी बरामद की। हमले में इस्तेमाल AK-47, 2 पिस्तौल और 2 दर्जन से ज्यादा कारतूस भी बरामद हुए हैं। हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही पूरी साजिश पर से पर्दा उठ जाएगा।

तेवतिया की हालत काफी नाजुक
अस्पताल में भर्ती तेवतिया की हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि रात से उन्हें 32 यूनिट खून चढ़ाया जा चुका है। नया खून उनके शरीर में किस तरह प्रतिक्रिया करेगा, इस लिहाज से अगले कुछ घंटे काफी अहम हैं। उनका रक्तचाप (BP) बहुत बढ़ रहा है। खबर लिखे जाने तक सूचना थी कि तेवतिया का हाल जानने ADG (लॉ ऐंड ऑर्डर) दलजीत चौधरी अस्पताल पहुंच रहे हैं। तेवतिया गृहमंत्री राजनाथ सिंह के करीबी बताए जाते हैं।

उनपर बीती रात मुरादनगर में हमला हुआ। उस समय वह कविनगर से अपने घर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने तेवतिया की गाड़ी को घेरकर 50 राउंड से ज्यादा गोलियां चलाईं। तेवतिया के साथ मौजूद 5 और लोग भी घायल हुए हैं।