Breaking News

न्यु लूक के विरूद्ध अंदर की खबर के पर्दाफाश के बाद प्रशासन ने की जांच शुरू

20 jan to 26 jan_2017-1.qxdबांसवाड़ा। अंदर की खबर समाचार पत्र द्वारा 13 जनवरी के अंक न्यू लुक स्कूल की प्रिसिंपल लता कोठारी के द्वारा करोड़ों का काला धन जमा करने का पर्दाफाश शीर्षक समाचार प्रकाशित होने पर तीन मंत्रियों के सामने जिला कलेक्टर के सभागार में मामला संसदीय सचिव भीमा भाई ने जिला अधिकारियों से पूछा कि न्यु लूक की गडबडियों को लेकर प्रशासन क्या कर रहा है, जिस पर जिला शिक्षा अधिकारी की बोलती बंद हो गई और कहने लगे की हां साहब अखबार देख लिया था अब कार्रवाई करेंगे।

मंत्री भीमा भाई ने फिर सवाल दागा 13 जनवरी को अखबार है आप ने अब तक क्या किया। इस पर प्रशासन सकते में आ गया। इसी दौरान बांसवाड़ा के प्रभारी मंत्री सुशील कटारा एवं ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री धनसिंह रावत की नाराजगी को देखते हुए जिला कलेक्टर परशुराम धानका ने नजाकत को समझते हुए कहा कि मंत्री महोदय न्यु लुक मामले की जांच एसडीएम साहब के नेतृत्व में टीम गठित कर जांच करवा देंगे। इस पर प्रभारी मंत्री सुशील कटारा ने कहा कि आगामी बैठक से पूर्व इस मामले की जांच पूरी की जाए।

यह पूरा मामला जागरूक जनप्रतिनिधियों के द्वारा जिला कलेक्टर के नाम सहित तीनों मंत्रियों को पूरे मामले की निष्पक्ष जांच हेते ज्ञापन दिया गया था। ज्ञापन में पार्षद कुसुम देवारा, सीता डामोर, भूपेंद्र भोई, श्यामा राणा, नारायण गणावा, रमेशचंद्र तेली, मयंक जैन सहित अन्य कई गणमान्य लोगों ने मांग की गई है कि अभिभावकों से फीस की खुली लूट से बचाने के लिए इस पूरे मामले की जांच कराकर न्यु लूक स्कूल का प्रबंधन प्रशासन को अपने हाथ में लेकर प्रशासक नियुक्त करना चाहिए ताकि अभिभावकों को राहत मिल सके।