Breaking News

खली करेंगे फाॅर श्योर फिटनेस क्लब का शुभारम्भ

d319f770-f87e-46b1-8505-af0b4870ffdb

उदयपुर। लेकसिटी मे स्थापित राजस्थान के सबसे बडे और अत्याधुनिक मशीनों से युक्त फिटनेस क्लब फाॅर श्योर फिटनेस जिम का शुभारम्भ दुनिया के जाने माने रेसलर द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा करेंगे। जिम के उद्घाटन से पुर्व खली गुरूवार को उदयपुर पहुंचे। उदयपुर पंहुचने के बाद खली ने शोभागपुरा स्थित फाॅर श्योर फिटनेस जिम की विजिट की और साथ ही यहां लगाई गई जिम मशीनों का उपयोग भी करके देखा।

जिम के निदेशक अशोक जोशी और प्रकाश मेनारिया ने बताया कि करीब आठ हजार स्क्वायर फिट मे बना यह जिम राजस्थान का एकमात्र जिम है। जहां विदेशों से आयातित अत्याधुनिक मशीनों को लगाया गया है। जिसका लाभ शहरवासी उठा सकेंगे। इस जिम मे फिटनेस के लिए कार्डियो, वेट एरिया, मंकी क्लेम्बर, स्प्रीनिंग बाईक सहित राजस्थान मे पहली बार क्रोस फिट मल्टीफंक्शनल्स मशीनेंें स्थापित की गई है, क्रोस फिट राजस्थान मे पहली मशीन है जिसमे 15 से 20 लोग समुह मे एक साथ जिम का अभ्यास कर सकेंगे। पूर्ण वातानुकूलित और वाई-फाई की सुविधा से लैस इस क्लब मे योगा, स्टीम, न्यूट्रीशन्स, कैफे टेरिया, सेपरेट चेंचिंग रूम की भी सुविधाएं दी जायेगी।

868cffcd-192f-40df-af43-9a722d59cced

क्लब के निदेशक अर्जुन पालीवाल ने बताया कि लोगो को शारिरीक रूप से मजबूत बनाने के लिए जहां जिम मे रोजाना 20 से अधिक विशेष ट्रेनर द्वारा ट्रेनिंग दी जायेगी, वही योग के प्रचार प्रसार के लिए योग शिक्षकों द्वारा योग की विशेष क्लासे भी लगाई जायेगी। जिससे की यहां आने वाले लोगों को शारीरिक मजबूती मिलने के साथ ही मानसिक रूप से भी सुदृढता मिले। पालीवाल ने बताया कि फोर स्क्वायर जिम के उद्घाटन अवसर पर अतिथियों के रूप मे पुलिस महानिरिक्षक आनंद श्रीवास्तव, जिला कलेक्टर रोहित गुप्ता एवं गीतांजली गुप के चेयरमैन जे.पी. अग्रवाल मौजूद होंगे।

उद्घाटन से पूर्व जिम मे पत्रकारों से मुखातिब होते हुए द ग्रेट खली ने बताया कि फिटनेस आपकी अपनी खुशी और स्थिरता के लिए बेहद जरुरी है। यह रोजमर्रा की जिंदगी और मनोस्थिति में प्रमुख भूमिका निभाता है। फिटनेस एक बहुत महत्वपूर्ण पहलू है, और इसके बारे में जागरूकता लाना और इसकी सुविधा प्रदान कराना एक आवश्यक सेवा है। उदयपुर वासियों के लिए खुशी की बात है कि यहां फाॅर श्योर फिटनेस जिम का शुभारम्भ होने जा रहा है, लोगो को इस जिम की सुविधाओं का लाभ लेकर चुस्त और तन्दुरूस्त रहना चाहिए।

रिंग मे रेसलिंग के गुर सिखायेंगे द ग्रेट खली : क्लब के निदेशक दिवाकर शर्मा ने बताया कि उद्घाटन अवसर पर खली जिम मे बनाई गई रेसलिंग रिंग से स्थानीय पहलवानों और अपने प्रशंसको से मिलने के दौरान ही रेसलिंग के विशेष गुर भी सिखायेंगे। इसको लेकर जिम मे ॅॅम् की थीम के अनुसार ही रेसलिंग रिंग बनाई गई है।