Breaking News

आधी रात को प्रेमिका ने प्रेमी साथ हद कर दी

प्रेमिका

मुल्तान। पाकिस्तान में एक महिला अपने कज़न से प्रेम करती थी। हालांकि ये शादीशुदा थे तब भी दोनों का प्रेम परवान पर था। 22 साल के मुस्तफा अहमद बलूच को अपनी चचेरी बहन और दो बच्चों की मां रानी बीबी से प्रेम था। मुस्तफा रात में रानी के घर तब पहुंचे जब सारे लोग सो रहे थे।

बलूच के आने की आहट सुन बीबी के ससुर की नींद खुल गई। ससुर की नींद खुलने के बाद बीबी बुरी तरह से डर गईं और उन्होंने बलूच को अपने कमरे में रखे टिन के ट्रंक में छुपा दिया। बीबी ने ट्रंक में ताला भी बंद कर दिया। लेकिन बीबी के घर वालों का शक खत्म नहीं हुआ और उन्होंने कमरे में देखना शुरू कर दिया।

पुलिस का कहना है बलूच दम घुटने के कारण लाचार होकर मदद के लिए चिल्लाने लगा। उन्होंने ट्रंक नहीं खोला और मुस्तफा ने 15 मिनट के भीतर दम तोड़ दिया।

यह वाकया शनिवार रात मुजफ्फरगढ़ शहर का है। लोकल पुलिस स्टेशन चीफ सरदार मोहम्मद इद्रीस ने कहा, ‘हमलोगों ने बीबी के ससुर को अरेस्ट कर लिया है। उनके दो बेटों पर भी हत्या का केस किया गया है।’ बीबी का पति घर पर नहीं था वह कराची में नौकरी करता है। मुजफ्फरगढ़ डिस्ट्रिक्ट पुलिस चीफ अहमद मलिक ने इस वाकये की पुष्टि की है।